फिल्‍म ‘बेटी है तो कल है’ और ‘वचनबद्ध हैं हम’ का भव्‍य मुहूर्त संपन्‍न

वचनबद्ध
निर्माता – निर्देशक रजनीश त्‍यागी की दो फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई के अंधेरी वेस्‍ट स्थित व्‍यंजन रेस्‍टोरंट हॉल संपन्‍न हो गया। इसमें एक फिल्‍म – हिंदी ‘बेटी है तो कल है’ और एक भोजपुरी - ‘वचनबद्ध हैं हम’ है। इस दौरान फिल्‍म से जुड़े तमाम लोग मौजूद रहे, जिन्‍होंने रजनीश त्‍यागी को दोनों फिल्‍मों के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सबों का आभार व्‍यक्‍त करते हुए रजनीश ने कहा कि हम जल्‍द ही दोनों फिल्‍मों की शूटिंग भी शुरू करेंगे। हमारी फिल्‍म में रविंद्र सिंह ज्‍योति मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे, जबकि रूद्र सिंह, मनीष भट्ट और जय कुमार भी फाइनल कर लिये गए हैं। जल्‍द ही फिल्‍म की कास्टिंग पूरी कर ली जायेगी।
उन्‍होंने कहा कि दोनों हमारे लिए काफी महत्‍वपूर्ण है। हम इन दोनों फिल्‍मों का निर्माण पूरी तन्‍मयता के साथ करेंगे। मेरी इन दोनों फिल्‍मों का निर्माण रजनीश फिल्‍म प्रोडक्‍शन और वर्तिका फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले किया जा रहा है। यह फिल्‍म जितना हमारे लिए महत्‍वपूर्ण है, उतना दर्शकों के लिए भी है। इंटरटेंमेंट के हर पहलु को हम इन फिल्‍मों के माध्‍यम से दर्शकों के पास लेकर आयेंगे। दर्शकों को हमारी फिल्‍म देख कर खूब मजा आना वाला है।
बता दें कि फिल्‍म के रजनीश त्‍यागी के अलावा विकास केशरवानी भी फिल्‍म के निर्माता हैं और फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला होंगे। जहां तक बात हिंदी फिल्‍म ‘बेटी है तो कल है’ की है, तो इसके गीतकार और संगीतकार बसंत पंडित हैं। इपी शैलेंद्र सिंह, एडिटर अरविंद त्‍यागी और डीओपी ए वेल मुर्गन हैं। वहीं, भोजपुरी फिल्‍म ‘वचनबद्ध हैं हम’ कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह हैं। फिल्‍म के गीतकार और संगीतकार एस कुमार, एडिटर अरविंद त्‍यागी और डीओपी ए वेल मुर्गन हैं। गौरतलब है कि बतौर निर्देशक रजनीश त्‍यागी की भोजपुरी फिल्म ''घर आजा परदेशी ', ''फुलौरी बिना चटनी कैसे बनी'', ''चोरवा बनल दामाद'' और ''छठ मां का आर्शीवाद'' अब क रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया और पसंद किया।
Previous Post
Next Post

post written by:

0 टिप्पणियाँ: